Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नोटबंदी के खिलाफ देश भर में रैलियां करेंगे अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार के नोटबंदी के कदम के खिलाफ अगले चार हफ्ते में देश भर में छह रैलियां करेंगे। आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की।

IANS IANS
Updated on: November 24, 2016 17:04 IST
arvind kejriwal- India TV Hindi
arvind kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार के नोटबंदी के कदम के खिलाफ अगले चार हफ्ते में देश भर में छह रैलियां करेंगे। आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। आप 500 रुपये और 1000 रुपये के नोटों को बंद करने के खिलाफ सभी जिला मुख्यालयों पर भी प्रदर्शन करेगी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

आप के नेता आशीष खेतान ने यहां मीडिया से कहा, "आप 8 लाख करोड़ रुपये के इस कथित घोटाले के खिलाफ 28 नवंबर को देश भर के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी।"

उन्होंने कहा कि केजरीवाल मेरठ, वाराणसी और लखनऊ में क्रमश: एक, सात और 18 दिसंबर को रैली करेंगे। केजरीवाल भोपाल, रांची और जयपुर में क्रमश: 20, 22 और 23 दिसंबर को रैली करेंगे। खेतान ने कहा, हमलोग नोटबंदी के बारे में रैली के जरिए लोगों से सात सवाल करेंगे।

आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार द्वारा 8 नवंबर को की गई नोटबंदी की घोषणा का कड़ा विरोध किया है और इसे वापस लेने की मांग की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement