1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. नोटबंदी के खिलाफ देश भर में रैलियां करेंगे अरविंद केजरीवाल

नोटबंदी के खिलाफ देश भर में रैलियां करेंगे अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार के नोटबंदी के कदम के खिलाफ अगले चार हफ्ते में देश भर में छह रैलियां करेंगे। आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की।

IANS [Updated:24 Nov 2016, 5:04 PM IST]
नोटबंदी के खिलाफ देश भर में रैलियां करेंगे अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार के नोटबंदी के कदम के खिलाफ अगले चार हफ्ते में देश भर में छह रैलियां करेंगे। आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। आप 500 रुपये और 1000 रुपये के नोटों को बंद करने के खिलाफ सभी जिला मुख्यालयों पर भी प्रदर्शन करेगी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

आप के नेता आशीष खेतान ने यहां मीडिया से कहा, "आप 8 लाख करोड़ रुपये के इस कथित घोटाले के खिलाफ 28 नवंबर को देश भर के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी।"

उन्होंने कहा कि केजरीवाल मेरठ, वाराणसी और लखनऊ में क्रमश: एक, सात और 18 दिसंबर को रैली करेंगे। केजरीवाल भोपाल, रांची और जयपुर में क्रमश: 20, 22 और 23 दिसंबर को रैली करेंगे। खेतान ने कहा, हमलोग नोटबंदी के बारे में रैली के जरिए लोगों से सात सवाल करेंगे।

आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार द्वारा 8 नवंबर को की गई नोटबंदी की घोषणा का कड़ा विरोध किया है और इसे वापस लेने की मांग की है।

You May Like

Write a comment

Promoted Content