Friday, March 29, 2024
Advertisement

केजरीवाल के मंत्री ने महबूबा से पूछा-बुरहान को आतंकी मानती हैं या नहीं

केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने महबूबा मुफ्ती से सवाल किया कि आप- बुरहान वानी को आतंकी मानती हैं या नहीं, अफजल गुरु को आतंकी मानती हैं या नहीं

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 04, 2016 23:15 IST
kapil mishra- India TV Hindi
kapil mishra

नई दिल्ल्ली।  एक कार्यक्रम के दौरान उस समय हंगामा हो गया जब केजरीवाल के मंत्री ने जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती को बुरहान वानी के सवाल पर घेरने की कोशिश की। केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने महबूबा मुफ्ती से सवाल किया कि आप- बुरहान वानी को आतंकी मानती हैं या नहीं, अफजल गुरु को आतंकी मानती हैं या नहीं... आपको बता दें कि केजरीवाल के सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए बयान की पाक मीडिया में भी जबर्दस्त चर्चा है। 

महबूबा मुफ्ती प्रगति मैदान में इंटरनेशनल ट्रैवल बाजार के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं। केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि आतंक और टूरिज्म दोनों साथ-साथ नहीं चल सकते। कपिल मिश्रा के सवाल के बाद समारोह में हंगामा हो गया। कई लोग कपिल मिश्रा को बोलने से रोकने के लिए आगे बढ़े लेकिन कपिल अपने सवाल पर अड़े रहे।

बाद में महबूबा मुफ्ती ने आप सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पलटवार किया। वे अपने भाषण से पहले भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। महबूबा ने जम्मू-कश्मीर में लोगों से निवेश का आह्वान किया। 

 

देखिए वीडियो

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement