Friday, March 29, 2024
Advertisement

कश्मीर में मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो आतंकवादी ढेर हो गये। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि विशेष खुफिया सूचना के आधार

Bhasha Bhasha
Published on: November 25, 2016 10:59 IST
Kashmir Encounter- India TV Hindi
Kashmir Encounter

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो आतंकवादी ढेर हो गये। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि विशेष खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने बांदीपोरा के नैदखई इलाके में एक तलाशी अभियान शुरू किया और इस दौरान सुरक्षा बलों एवं आतंकवदियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये जबकि सेना का एक जवान भी शहीद हो गया।

अधिकारी ने बताया कि मारे गये आतंकवादियों की पहचान और उसके संगठन का पता लगाया जा रहा है। इस बीच, अधिकारियों ने बताया कि बारामूला जिले के सोपोर इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एक और मुठभेड़ की खबर आयी है। अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया सूचना मिलने के बाद सोपोर के तुज्जर गांव में एक तलाशी अभियान शुरू किया गया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने जैसे ही एक तलाशी अभियान शुरू किया आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गयी। अधिकारी ने बताया कि अभियान के बारे में विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement