Friday, April 26, 2024
Advertisement

अपोलो अस्पताल के बाहर जयललिता के सैकड़ों समर्थक जमा, नहीं थम रहे आंसू

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का निधन हो गया है। रविवार शाम को दिल का दौरा पड़ने के बाद सीएम जयललिता को कल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: December 06, 2016 0:57 IST
apollo hospital- India TV Hindi
apollo hospital

चेन्नई: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का निधन हो गया है। रविवार शाम को दिल का दौरा पड़ने के बाद सीएम जयललिता को कल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जमा है और सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गये हैं। उनके समर्थकों का रो-रोकर बुरा हाल है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

इससे पहले तमिलनाडु स्थित अपोलो अस्पताल में जयललिता के इलाज में सहायता कर रहे लंदन के एक चिकित्सक ने जयललिता की हालत को 'अत्यंत गंभीर' बताया था। रिचर्ड बेले ने एक बयान में कहा था, "स्थिति अत्यंत गंभीर है, लेकिन मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि उनकी हालत में सुधार के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।" अपोलो अस्पताल ने ट्वीट कर कहा था कि डॉक्टरों की टीम जयललिता को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है।

Also read:

राज्य में रोक दी गई है बस सेवा

राज्य में बस सेवा रोक दी गई है और अस्पताल के बाहर बड़ी तादाद में सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं ताकि हालात को काबू में रखा जा सके। गृह मंत्री राजनाथ सिंह लगातार तमिलनाडु के राज्यपाल के संपर्क में हैं। इससे पहले 22 सितंबर को जयललिता को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह बुखार और डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद भर्ती हुई थीं। उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी और रविवार शाम को उन्हें दिल का दौरा भी पड़ा था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement