Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फतेहाबाद: जाट प्रदर्शनकारियों का पुलिस से संघर्ष, डीएसपी समेत 4 पुलिसकर्मी जख्मी

फतेहाबाद (हरियाणा): जाट प्रदर्शनकारियों के दिल्ली मार्च की कोशिश के दौरान यहां पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हुए संघर्ष में एक पुलिस उपाधीक्षक समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये। एक जाट नेता ने हालांकि दावा

Bhasha Bhasha
Updated on: March 19, 2017 16:21 IST
jat protesters- India TV Hindi
jat protesters

फतेहाबाद (हरियाणा): जाट प्रदर्शनकारियों के दिल्ली मार्च की कोशिश के दौरान यहां पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हुए संघर्ष में एक पुलिस उपाधीक्षक समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये।

एक जाट नेता ने हालांकि दावा किया कि जब वे शांतिपूर्ण तरीके से मार्च कर रहे थे तब पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिये आंसू गैस के गोले छोड़े। उन्होंने दावा किया कि इस दौरान कुछ जाट नेता भी घायल हो गये।

पुलिस ने कहा कि सिरसा-हिसार दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर धानी गोपाल गांव में संघर्ष तब शुरू हुआ जब पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी की तरफ ट्रैक्टर ट्रॉली में बढ़ रहे प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि जब प्रदर्शनकारी पुलिस से भिड़ रहे थे उसी दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों पर पथराव भी किया गया। पुलिस ने कहा कि इस दौरान उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी गुरदयाल सिंह और तीन सिपाही घायल हो गये।

पुलिस ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने उनकी दो बसों को क्षतिग्रस्त किया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कुछ उपकरण भी कथित तौर पर छीन लिये गये।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement