1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बेटी की शादी के लिए बनवाया एलसीडी स्‍क्रीन वाला कार्ड, नजर पड़ते ही चल पड़ता है वीडियो

बेटी की शादी के लिए बनवाया एलसीडी स्‍क्रीन वाला कार्ड, नजर पड़ते ही चल पड़ता है वीडियो

India TV News Desk [ Updated 19 Oct 2016, 23:50:08 ]
बेटी की शादी के लिए बनवाया एलसीडी स्‍क्रीन वाला कार्ड, नजर पड़ते ही चल पड़ता है वीडियो - India TV

नई दिल्ली: आपने अपनी लाइफ में कई तरह के शादी के कार्ड देखें होगे, लेकिन कभी ऐसा कार्ड देखा है जिसमें एलईडी स्क्रीन लगी हो। अगर आपको ऐसा कार्ड मिलें, तो आपका कैसा रिएक्शन होगा। अगर आपने कभी नहीं तो अब देख लीजिए। कर्नाटक के पूर्व मंत्री तथा खनन की दुनिया के दिग्गज  जनार्दन रेड्डी ने अपनी बेटी की शादी के लिए जो कार्ड बनावाया है, वह पूरे देश में चर्चा का विषय है।

ये भी पढ़े- दिल्ली: करवा चौथ से पहले पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब

रेड्डी की बेटी ब्रह्माणी की शादी आने वाले नंवबर की 16 तारीख को है।  प्रदेश के सबसे धनी लोगों में शामिल रेड्डी ने एक बक्से जैसी पत्रिका छपवाई है। जैसे ही बॉक्स खुलता है, तो एक एलसीडी सामने आती है।

ऐसा है ये कार्ड
कार्ड को एक बॉक्स की शेप में डिजाइन किया गया है। जैसे ही बॉक्स खुलता है, एक एलसीडी स्क्रीन सामने आती है, जिस पर गाना बजता है, और लिखा है - 'ब्रह्माणी वेड्स राजीव रेड्डी'। वीडियो में पूरा परिवार शादी का आमंत्रण देता नजर आता है।

वीडियो के शुरू में रेड्डी के साथ उनकी पत्नी, बेटी ब्राह्मणी और बेटा राजीव कन्नड़ में अतिथि देवो भव: गाने पर लिप्सिंग करते नजर आते हैं। वीडियो का बेकग्राउंड किसी फिल्मी सेट से कम नहीं लग रहा है। गाने के अंदाज में लड़के और लड़की का परिचय दिया जाता है। दूल्हा और दुल्हन यानी ब्रह्माणी और राजीव भी एक दूसरे को देखते हुए शरमाते हैं।

लहंगे में दुल्हन स्लो मोशन घूमती हुई दिखाई देती है। दूल्हे के पीछे सजे हुए सफेद घोड़े दिखाई देते हैं। वीडियो के आखिरी में पूरा परिवार के साथ नजर आता है और उसी पल शादी की तारीख तथा स्थान का ऐलान किया जाता है। एक मिनट का वीडियो फैमिली के क्लोजअप के साथ खत्म होता है।

जानिए कौन है जनार्दन रेड्डी

  • 49 साल के जनार्दन रेड्डी कभी कर्नाटक की सबसे दमदार शख्सियतों में शुमार थे। हालांकि अवैध माइनिंग के मामले में वो 3 साल की जेल भी काट चुके हैं। अभी पिछले साल ही बेल पर रिहा होकर बैंगलोर में रह रहे हैं।
  • कोर्ट ने जनार्दन रेड्डी के बेल्लारी जाने पर रोक लगा रखी है, लेकिन रेड्डी के आग्रह पर कोर्ट ने शादी में लोगों को इनवाइट करने के लिए 1 से 15 नवंबर तक बेल्लारी में रहने की इजाज़त दे दी है।
  • जनार्दन रेड्डी और उनके भाई जी. करुणाकर जुलाई, 2011 तक भाजपा की बीएस येदियुरप्पा सरकार में मंत्री थे। कुछ माह बाद जनार्दन को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था।
  • दामाद रेड्डी हैदराबाद के बड़े बिजनेसमैन का बेटा, आंध्रा कर्नाटका के अलावा अमेरिका में भी रियल स्टेट का बिजनेस है।

एक कार्ड की कीमत हो सकती है लाखों में
इस कार्ड की कीमत कितनी है। इस बारें में कुछ नहीं कहा जाता है, लेकिन इस बारें में कुछ लोग कह रहे है कि इसकी कीमत कम से कम 50 हजार होगी। तो दूसरे बोल रहे है कि इसकी कीमत लाखों से कम नहीं हो सकती है।

देखे वीडियो-

Read Complete Article
X
Gold Contest 2017