Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

जनार्दन रेड्डी ने 100 करोड़ के कालेधन को किया सफेद, ड्राइवर के सुसाइड नोट में दावा

नई दिल्ली: कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी पर 100 करोड़ के काले धन को सफेद करने का आरोप लगा है। कर्नाटक सरकार के एक अफसर के ड्राइवर ने कल सुसाइड कर

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: December 07, 2016 16:57 IST
janardhan reddy- India TV Hindi
janardhan reddy

नई दिल्ली: कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी पर 100 करोड़ के काले धन को सफेद करने का आरोप लगा है। कर्नाटक सरकार के एक अफसर के ड्राइवर ने कल सुसाइड कर लिया। ड्राइवर ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे पता था कि जनार्दन रेड्डी 100 करोड़ रुपए के कालेधन को व्हाइट कर रहे हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

100 करोड़ की हेराफेरी, सुसाइड नोट से खुलासा

ड्राइवर के नोट के मुताबिक रेड्डी और कर्नाटक सरकार का अफसर उसका मानसिक शोषण करते थे। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि करोड़ों का कालाधन सफेद किया जा चुका है जिसके लिए सरकारी अफसर को 20 फीसदी कमीशन दिया गया है। ड्राइवर का नाम रमेश गौड़ा है और जिस अफसर पर कमीशन लेने का आरोप है उसका नाम भामी नायक है और वो ज़मीन अधिग्रहण विभाग में तैनात है।

Also read:

पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली की मांड्या में एक शख्स ने सुसाइड कर लिया है। मांड्या के सम्रद्धि लॉज के कमरा नंबर 14 में ड्राइवर ने सुसाइड किया वहीं पर ड्राइवर का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इस मामले में जनार्दन रेड्डी के साथ-साथ उनके करीबी और सांसद श्री रामुलू का भी नाम आ रहा है।

राजनीतिक गलियारों मे मची हलचल

जनार्दन रेड्डी को लेकर हुए इतने बड़े खुलासे के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। कर्नाटक से बीजेपी के सासंद प्रहलाद जोशी ने मांग की है कि राज्य सरकार इस पूरे मामले में सच्चाई को सामने लाये। कांग्रेस  केन्द्र सरकार पर निशाना साध रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement