Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, 1 अधिकारी शहीद, 2 जवान घायल

कश्मीर घाटी शनिवार को एक और आतंकी हमले से दहल गई। आतंकियों ने CRPF के काफिले को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया जिसमें एक जवान शहीद हो गया और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 24, 2017 19:27 IST
Representational Image | PTI Photo- India TV Hindi
Representational Image | PTI Photo

श्रीनगर: कश्मीर घाटी शनिवार को एक और आतंकी हमले से दहल गई। आतंकियों ने CRPF के काफिले को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया जिसमें एक जवान शहीद हो गया और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आंतकियों ने इस हमले को राजधानी श्रीनगर के पांथा चौक बस स्टैंड के पास अंजाम दिया।

अर्धसैनिक बल पर हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान चला रखा है। खबरों के मुताबिक, CRPF के काफिले पर हमला करने के बाद आतंकी श्रीनगर के DPS स्कूल की तरफ फरार हो गए। बताया जाता है कि सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। इस हमले में CRPF के सब-इंस्पेक्टर शहीद हो गए, जबकि घायल जवानों को पास के ही आर्मी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

हमले के बारे में जानकारी देते हुए CRPF के IG रविदीप साही ने बताया कि आतंकियों ने AK-47 राइफलों से हमला किया था। यह हमला शनिवार की शाम 6 बजे पट्रोलिंग वाहन पर किया गया। उन्होंने बताया, ‘2 जवान बुरी तरह घायल हैं। घायल जवानों को बादामीबाग के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।’ इस हमले के बाद जम्मू-श्रीनगर हाइवे को बंद कर दिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement