Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जम्मू गोलीबारी में बीएसएफ अधिकारी, नागरिक घायल

जम्मू जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान रेंजर्स की ओर से हुई गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक अधिकारी और एक नागरिक घायल हो गए।

IANS IANS
Published on: October 26, 2016 14:40 IST
BSF- India TV Hindi
BSF

जम्मू: जम्मू जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान रेंजर्स की ओर से हुई गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक अधिकारी और एक नागरिक घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा, "पाकिस्तान की ओर से रातभर हुई गोलीबारी में बीएसएफ के सहायक उपनिरीक्षक और एक नागरिक सहित दो लोग जख्मी हो गए।"

अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान रेंजर्स ने मंगलवार देर रात आर.एस. पुरा सेक्टर में गोलीबारी की और मोर्टार दागे।

उन्होंने कहा, "इस हमले पर बीएसएफ की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई है। इलाके में दोनों ओर से गोलीबारी अभी जारी है।"

इस बीच, जम्मू, कठुआ और सांबा जिलों में पाकिस्तान के साथ लगने वाली अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर रहने वाले ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। दोनों ओर से होने वाली गोलीबारी के मद्देनजर वे रातें अपने घरों के पास बने बंकरों में गुजारते हैं।

सीमा पर तनाव के कारण अर्निया और अखनूर सेक्टर के कई ग्रामीणों ने अपनी फसल काट ली है।

आर.एस.पुरा सेक्टर के निवासी बोधराज (65) ने कहा, "हम अपनी फसलों और पशुओं को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। सारी रात होने वाली गोलीबारी की वजह से हमारे लिए यहां रहना मुश्किल हो गया है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement