Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जैश कमांडर खालिद ढेर

जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के एक कमांडर को मार गिराया। मारा गया आतंकी पाकिस्तानी नागरिक था।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 09, 2017 16:48 IST
jaish commander khalid- India TV Hindi
jaish commander khalid

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के एक कमांडर को मार गिराया। मारा गया आतंकी पाकिस्तानी नागरिक था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इलाके में आतंकी की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने के बाद लडूरा गांव को सुरक्षा बलों ने घेर लिया।

सुरक्षाकर्मी जैसे ही उस घर के करीब पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकावदियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "खालिद कूटनाम वाले एक पाकिस्तानी को मुठभेड़ में मार गिराया गया। खालिद जैश-ए-मोहम्मद का ऑपरेशनल कमांडर था।"

अधिकारी ने कहा, "आतंकी कमांडर का शव कब्जे में लेने की कोशिश की जा रही है, क्योंकि अब भी तलाशी अभियान जारी है।"

खालिद सुरक्षा बलों की सर्वाधिक वांछितों की सूची में था और उसकी मौत जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement