Friday, April 26, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: हिंसक झड़प में 20 से ज्यादा प्रदर्शनकारी घायल

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों और नागरिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 से ज्यादा प्रदर्शनकारी घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि पुलवामा जिले में गुरुवार को ही इससे पहले हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया।

IANS IANS
Published on: March 09, 2017 22:19 IST
Kashmir- India TV Hindi
Kashmir

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों और नागरिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 से ज्यादा प्रदर्शनकारी घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि पुलवामा जिले में गुरुवार को ही इससे पहले हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। इस मुठभेड़ में एक नागरिक की भी मौत हो गई।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पुलवामा जिले के पडगामपुरा में हुई इस मुठभेड़ के बाद युवाओं ने सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी और उनके बीच जमकर हिंसक झड़प हुई। पुलिस ने बताया कि दो आतंकवादियों और एक नागरिक के मौत की खबर जैसे ही स्थानीय नागरिकों को मिली, युवाओं ने पडगामपुरा गांव की ओर रैली निकाली और सुरक्षा बलों से जाकर भिड़ गए और पत्थरबाजी की।

खबरों के अनुसार, सुरक्षा बलों के साथ हिंसक झड़प में 20 से अधिक प्रदर्शनकारी घायल हुए हैं। घायलों में से कुछ को गोलियां लगी हैं और कुछ पैलेट गन से घायल हुए हैं। सुरक्षा बलों और युवाओं के बीच झड़प तो रुक गई है, लेकिन इलाके में तनाव व्याप्त है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement