ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. PHOTOS: जब इवांका ट्रंप ने किया गोलकोंडा किले का दीदार, चप्पे-चप्पे पर कड़ा पहरा

PHOTOS: जब इवांका ट्रंप ने किया गोलकोंडा किले का दीदार, चप्पे-चप्पे पर कड़ा पहरा

इवांका ट्रंप ने बुधवार को ऐतिहासिक गोलकोंडा किले का दीदार किया। अमेरिकी सुरक्षा एजेंसियों व स्थानीय पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे...

Edited by: India TV News Desk [Updated:29 Nov 2017, 7:49 PM IST]
ivanka trump- Khabar IndiaTV
ivanka trump

हैदराबाद: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी व सलाहकार इवांका ट्रंप ने बुधवार को ऐतिहासिक गोलकोंडा किले का दीदार किया। अपने दौरे के दूसरे दिन इवांका ने हैदराबाद इंटरनेशनल कनवेंशन सेंटर (एचआईसीसी) से 15 किमी दूर स्थित किले का दौरा किया। एचआईसीसी वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) का आयोजन स्थल है।

इवांका जीईएस में भाग लेने आईं हुईं हैं। शिखर सम्मेलन के दूसरे दिन सुबह के सत्र में भाग लेने के बाद इवांका ट्राईडेंट होटल लौट गईं। वह इसी होटल में ठहरी हुई हैं। बाद में इवांका किले के लिए रवाना हुईं। यह कुतुब शाही राज्य का 1518 से 1687 तक राजधानी रहा था।

golconda fort

अमेरिकी सुरक्षा एजेंसियों व स्थानीय पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे। किला पर्यटकों के लिए बंद था और पुलिस ने आसपास के इलाकों में यातायात को सीमित किया था।

तेलंगाना सरकार जीईएस अतिथियों के लिए गोलकोंडा किले में बुधवार को एक रात्रिभोज की मेजबानी कर रही है। हालांकि, इवांका रात्रिभोज में भाग नहीं लेंगी, क्योंकि उन्हें बुधवार शाम को रवाना होना है।

ivanka golconda fort

पुलिस सूत्रों ने कहा कि इवांका की पहले चारमीनार जाने की योजना थी लेकिन सुरक्षा कारणों से इसे छोड़ दिया गया। इवांका ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित ताज फलकनुमा में रात्रिभोज में भाग लिया था।

You May Like