Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ओलंपिक विजेताओं को रेलवे की सौगात, देगी महाराजा एक्सप्रेस की मुफ्त ट्रिप

भारतीय रेलवे ने रियो ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु और साक्षी मलिक को लग्जरी महाराजा एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा करने के लिए मुफ्त ट्रिप देने की पेशकश की।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: August 25, 2016 17:42 IST
maharaja express- India TV Hindi
maharaja express

दिल्ली: भारतीय रेलवे ने रियो ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु और साक्षी मलिक को लग्जरी महाराजा एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा करने के लिए मुफ्त ट्रिप देने की पेशकश की। रेलवे से इससे पहले साक्षी के लिए 60 लाख रुपए के नकद पुरस्कार की घोषणा भी की थी जो उत्तरी रेलवे में वरिष्ठ क्लर्क है। सिंधु के पिता भी रेलवे में काम करते हैं जबकि उनकी मां रेलवे की पूर्व कर्मचारी हैं। भारतीय रेलवे ने त्रिपुरा की जिमनास्ट दीपा कर्मकार को भी यही पेशकश की जो काफी करीब से रियो ओलंपिक में पदक से चूक गईं थीं।

आईआरसीटीसी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक ए के मनोचा ने कहा, हमें पहलवान साक्षी मलिक और शीर्ष शटलर पीवी सिंधु को सम्मानित करते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है जिन्होंने रियो ओलंपिक में पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने कहा, हमें दीपका कर्मकार को भी सम्मानित करते हुए इतना ही गर्व महसूस हुआ जो ओलंपिक की जिमनास्टिक स्पर्धा के फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय बनी। आईआरसीटीसी ने ट्वीट किया, बधाई हो पीवी सिंधु, दीपका करमाकर और साक्षी मलिक। भारतीय रेलवे तुम्हें मशहूर महाराजा एक्सप्रेस की ट्रिप देता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement