Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

खुलासा: कश्मीरी आतंकियों के निशाने पर मोदी और योगी, लंदन में हो रही है साजिश!

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ कश्मीरी आतंकवादियों के निशाने पर हैं। इस इनपुट से यूपी पुलिस के हाथ पांव फूल गए हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 20, 2017 10:31 IST
Modi-Yogi- India TV Hindi
Modi-Yogi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ कश्मीरी आतंकवादियों के निशाने पर हैं। इस इनपुट से यूपी पुलिस के हाथ पांव फूल गए हैं। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकियों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रची है। (एक ऐसा हीरा जो जिसके पास गया वो हो गया बर्बाद!)

एक जानकारी के मुताबिक एक दर्जन के लगभग आतंकवादी उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर गए हैं। इनमें आत्मघाती दस्ता भी शामिल है। सेंट्रल इंटेलिजेंस और ख़ुफ़िया विभाग को मिली पुख्ता जानकारी के बाद लखनऊ पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में सभी जिलों के जिलाधिकारी और एसएसपी को आदेश जारी करते हुई पूरी सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है।

इनपुट के बाद वीआइपी और अतिविशिष्ट व्यक्तियों के मूवमेंट और कार्यक्रमों पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। जिले की पुलिस को किराए के मकानों, होटल, गेस्ट हाउस जैसे तमाम जगहों की तलाशी करने के भी निर्देश दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह साजिश यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद रची गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आतंकी संगठनों के निशाने पर आने का मामला पहले भी सामने आ चुका है। हाल ही में लखनऊ और कानपुर में पकड़े गए आतंकियों से पूछताछ में भी यह बात सामने आई थी। पीएम मोदी के अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (21 जून) पर लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में खुफिया एजेंसी ने सतर्कता और बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में

इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement