1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. यात्री का दावा, इंदौर-पटना एक्सप्रेस के पहिए से आ रही थी अजीब-सी आवाज

यात्री का दावा, इंदौर-पटना एक्सप्रेस के पहिए से आ रही थी अजीब-सी आवाज

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में रविवार की सुबह तड़के इंदौर-पटना एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरने के कारण हुए भीषण हादसे के बाद एक व्यक्ति ने सनसनीखेज दावा किया है।

Khabarindiatv.com [Published on:20 Nov 2016, 7:00 PM]
यात्री का दावा, इंदौर-पटना एक्सप्रेस के पहिए से आ रही थी अजीब-सी आवाज - India TV

इंदौर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में रविवार की सुबह तड़के इंदौर-पटना एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरने के कारण हुए भीषण हादसे के बाद एक व्यक्ति ने सनसनीखेज दावा किया है। इस शख्स का कहना है कि शनिवार को इस रेल में घंटे भर के सफर के दौरान उसने इसके पहियों की अजीब-सी आवाज सुनी थी और गाड़ी में सवार एक कथित रेलवे अधिकारी से इसका जिक्र भी किया था।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

खुद को मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के खेरखेड़ा गांव का निवासी बताने वाले प्रकाश शर्मा (35) ने कहा, ‘मैं इंदौर-पटना एक्सप्रेस के एस-2 कोच में कल 19 नवंबर की दोपहर दो बजे के आसपास इंदौर में बैठा और घंटे भर बाद उज्जैन आने पर इससे उतर गया। इसी कोच में रेलवे की वर्दी पहने एक अधिकारी भी सवार थे जिन्होंने मुझे बताया था कि वह पटना जा रहे हैं। हालांकि, मुझे इस रेलवे अधिकारी का नाम पता नहीं है। 

इन्हें भी पढ़ें:

शर्मा ने कहा, ‘इंदौर-पटना एक्सप्रेस जब देवास से गुजरी, तो मैंने रेलवे अधिकारी को बताया कि इस रेल के पहियों से अजीब-सी आवाज आ रही है। लेकिन मेरी इस बात को गंभीरता से नहीं लिया गया। शर्मा ने कहा, ‘मैं हादसे से करीब 12 घंटे पहले इंदौर-पटना एक्सप्रेस से उतर गया था। मुझे आज इस ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली जिससे मैं दु:खी हूं।’ शर्मा के दावे पर फिलहाल रेलवे की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017