Saturday, April 27, 2024
Advertisement

घुसपैठ में नाकाम आतंकियों ने शहीद जवान का शव क्षत-विक्षत किया

जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने में शहीद जवान के शव को आतंकियों ने क्षत-विक्षत कर दिया। इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया जबकि दूसरा वापस पाक सीमा में भागने में सफल रहा।

Agencies Agencies
Published on: October 29, 2016 0:01 IST
Army- India TV Hindi
Army

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने में शहीद जवान के शव को आतंकियों ने क्षत-विक्षत कर दिया। इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया जबकि दूसरा वापस पाक सीमा में भागने में सफल रहा।

​(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

माछिल सेक्टर में पाकिस्तान ने सीज फायर का उल्लंघन कर भारी फायरिंग की। इस दौरान एक भारतीय जवान शहीद हो गया। बताया जाता है कि पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग की आड़ में आतंकवादी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया जबकि दूसरे आतंकवादी ने शहीद जवान को शव को क्षत-विक्षत कर दिया। इस दौरान पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी और तेज हो गई और दूसरा आतंकवादी वापस पाक सीमा में भाग गया। 

दरअसल उरी में आर्मी कैंप पर हुए हमले के जवाब में भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है। वो लगातर सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों और आबादी वाले इलाकों पर गोलाबारी कर रहा है। वहीं भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से भी पाकिस्तान की इस करतूत का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement