1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. VIDEO: भारत के मिसाइल से पाकिस्तानी बंकर तबाह

VIDEO: भारत के मिसाइल से पाकिस्तानी बंकर तबाह

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में आज फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया, जिसका भारतीय नौसेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया।

India TV News Desk [Updated:08 May 2017, 11:36 AM IST]
VIDEO: भारत के मिसाइल से पाकिस्तानी बंकर तबाह

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में आज फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया, जिसका भारतीय नौसेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। LoC पार पाकिस्तानी बंकरों को तबाह करने का भारतीय फौज का वीडियो सामने आया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के की बंकरों को तबाह किया। इस वीडियो को देखने से पता चल रहा है कि भारतीय सेना ने करीब 7 मिसाइलों के जरिए भारतीय सेना के बंकरों को तबाह किया। (केजरीवाल के खिलाफ ACB के साथ सभी सबूतों को साझा करेंगे मिश्रा )

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने हाल ही में जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में शहीदों के साथ बर्बरता की थी। ये पहला मौका नहीं हैं जब पाकिस्तान की सेना की ओर से इस तरह की बर्बर कार्रवाई की गई है। 200 मीटर अंदर घुसकर पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने भारतीय जवानों के पार्थिव शरीर को क्षत विक्षत किया। बॉर्डर एक्शन टीम के 6 जवान इसमें शामिल थे। भारत की तीन पोस्ट को निशाना बनाया गया। सबसे पहले आठ बजकर 40 मिनट पर पाकिस्तान की तरफ से फायर किया गया इसके बाद मोटार्र से फायर किया। शहीद हुए सूबेदार परमजीत सिंह 22 सिख और हवलदार और कांस्टेबल 200 बटालियन बीएसएफ के है।

भारतीय सेना द्वारा जारी किए गए बयान में कहा है, ‘कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाक सेना ने बिना उकसावे के रॉकेट और मोर्टार फ़ायरिंग शुरू कर दी। तत्काल बॉर्डर एक्शन टीम दो चौकियों के बीच गश्त पर निकल पड़ी। पाक सेना द्वारा गश्त पर निकले हमारे दो सैनिकों के शव क्षत-विक्षत कर दिए गए। पाक सेना की ऐसी घृणित कार्रवाई का माकूल जवाब दिया जाएगा।’

 

You May Like