Friday, March 29, 2024
Advertisement

घर के भेदी कश्मीर जलाए? स्वामी रामदेव से आप भी पूछिए अपना सवाल

देश का प्रमुख न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी एक मेगा कॉन्क्लेव करने जा रहा है जिसका नाम है ''वंदेमातरम्'' इस कॉन्क्लेव का विषय है- कैसे आतंकवाद से निपटा जाए और आतंकवाद का कश्मीर पर असर।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 12, 2017 18:30 IST
swami ramdev- India TV Hindi
swami ramdev

देश भर में इन दिनों 70वें स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां चल रही हैं और इस मौक़े पर देश का प्रमुख न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी एक मेगा कॉन्क्लेव करने जा रहा है जिसका नाम है ''वंदेमातरम्''  इस कॉन्क्लेव का विषय है- कैसे आतंकवाद से निपटा जाए और आतंकवाद का कश्मीर पर असर। इस मेगा कॉन्क्लेव में कश्मीर घाटी में व्याप्त आतंकवाद से निपटने के उपायों पर राजनीतिक, सामाजिक, सामरिक और रक्षा के क्षेत्रों से जुड़ी जानी मानी हस्तियां गहन विचार विमर्श करेंगी।

इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा की अगुवाई में अनुभवी पत्रकारों की टीम इस गंभीर और जटिल मुद्दे पर दिल भर की चर्चा के माध्यम से उन संभावित समाधानों पर रौशनी डालेगी जो हमें सर्वसम्मति से एक कारगर और प्रभावी हल की तरफ़ ले जा सके।

आप भी पूछिए अपना सवाल

इस कॉन्क्लेव में स्वामी रामदेव भी शिरकत करेंगे। अगर आप आतंकवाद के मुद्दे पर उनसे सवाल पूछना चाहते है तो आप ट्विटर, फेसबुक के जरिए अपना सवाल पूछ सकते है। आपका सवाल कल India TV के कॉन्क्लेव #VandeMataramIndiaTV में स्वामी रामदेव के सामने रखा जाएगा...

साथ ही ट्वीट करते समय #VandeMatramIndiaTV लिखना ना भूले...

कैसे पूछे सवाल?

इसके लिए आप इंडिया टीवी के फेसबुक पेज India TV और Khabar India TV पर खबर के नीचे कमेंट बॉक्स में अपना सवाल लिख सकते है। ट्विटर पर आप हमारे अकाउंट India TV और India TV Hindi पर ट्विट के जरिए अपना सवाल पूछ सकते है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement