Thursday, May 02, 2024
Advertisement

EXCLUSIVE: गुरमीत राम रहीम के कुकर्मों की कहानी, उसके राजदार की जुबानी

गुरूदास सिंह और खट्टा सिंह ने जो खुलासा किया उससे दुख भी होता है और गुस्सा भी आता है...कोई शख्स जिसे बेटी कहे उसे बुरी नजर से देखे इससे बड़ा पाप और क्या हो सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 28, 2017 23:35 IST
gurmeet ram rahim singh- India TV Hindi
gurmeet ram rahim singh

नई दिल्ली: आज गुरमीत राम रहीम के वो राज खुले है जिन्हें सुनकर आपकी आंखे फटी रह जाएंगी। हमारे चैनल इंडिया टीवी पर आज गुरदास सिंह और खट्टा सिंह ने राम रहीम को लेकर बड़े बड़े खुलासे किए। बता दें कि ये ऐसे दो शख्स है जो राम रहीम के बड़े राजदार हैं। एक हैं डेरा सच्चा सौदा के मैनेजर खट्टा सिंह और दूसरे हैं डेरा सच्चा सौदा में 10 साल तक सेवादार रहे गुरदास सिंह।

'गुफा के अंदर से लड़कियों के चीखने की आवाज आती थी'

गुरूदास सिंह और खट्टा सिंह ने बताया कि राम रहीम डेरा में रहने वाली लड़कियों के साथ दरिंदों की तरह कुकर्म करता था। गुरदारा सिंह ने बताया कि जब हम पहरा देते थे तब राम रहीम कुकर्म करता था और गुफा के अंदर से लड़कियों के चीखने की आवाज आती थी। 10 लड़कियों की गुफा के पास ड्यूटी लगती थी। इसके अलावा डेरा में एक स्वीमिंग पुल बना हुआ है राम रहीम वहां भी लड़कियों के साथ कुकर्म करता था।

'लड़कियों के मां बाप को पैसा और घर देकर उनका मुंह बंद करवाता था'

उन्होंने बताया कि राम रहीम ने लोगों की हत्या करने का पूरा गिरोह बना रखा था। किस लड़की को लाना है, क्या कहना है इसके कोडवर्ड थे। राम रहीम जिस हॉस्पिटल के जरिए लोगों की सेवा करने का दावा करता है। हकीकत में वो हॉस्पिटल भक्तों को नंपुसक बनाने का अड्डा था। लड़कियों के मां बाप को पैसा देकर, घर देकर उनका मुंह बंद करवा देता था फिर भी जो नहीं माने उसका कत्ल करवा देते था।

गुरूदास सिंह और खट्टा सिंह ने जो खुलासा किया उससे दुख भी होता है और गुस्सा भी आता है...कोई शख्स जिसे बेटी कहे उसे बुरी नजर से देखे इससे बड़ा पाप और क्या हो सकता है। जो लड़कियों का रेप करे, उन्हें डराए, धमकाएं और अबॉर्शन करवाए ऐसा शख्स बाबा कैसे हो सकता है।

देखिए वीडियो-

जज के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ा रहा था राम रहीम

बता दें कि आज बलात्कारी बाबा राम रहीम को उसके गुनाह की सजा मिल गई। राम रहीम अब 20 साल सलाखों के पीछे रहेगा। रोहतक जेल में सीबीआई कोर्ट के जज जगदीप सिंह ने राम रहीम को सजा सुनाई। जब जज सजा सुना रहे थे उस वक्त राम रहीम बार-बार जज के सामने हाथ जोड़ कर माफ करने की गुहार लगा रहा था और रो रहा था।

जो खुद को मैसेंजर ऑफ गॉड बताता था आज वही जज से रहम की अपील कर रहा था लेकिन बलात्कारी बाबा का गुनाह माफी के काबिल नहीं था इसलिए  स्पेशल जज जगदीप सिंह ने बलात्कारी बाबा को दो अलग-अलग मामलों में 10-10 साल कैद की सजा सुनाई। दोनों सजाएं एक साथ नहीं चलेंगी मतलब राम रहीम बीस साल जेल में रहेगा। राम रहीम पर कोर्ट ने तीस लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया जिसमें से 14-14 लाख रुपये रेप की शिकार दो महिलाओं को मिलेंगे।

कोर्ट रुम में राम रहीम का ड्रामा

जो खुद को भगवान मानता था अब उसी राम रहीम की पहचान होगी कैदी नंबर 1997.....जैसे ही जज जेल में बने अस्थाई कोर्ट रूम से बाहर निकले तो राम रहीम वहीं बैठकर रोने लगा। उसने जेल लाइब्रेबी में बने कोर्ट रूम से बाहर निकलने से इंकार कर दिया और फिर गिरने का नाटक किया। ये जताने की कोशिश की कि वो बीमार है। लेकिन प्रशासन को पहले से आशंका थी कि बाबा इस तरह का नाटक करेगा इसलिए जेल में मेडीकल की टीम मौजूद थी। डॉक्टर्स ने तुरंत राम रहीम की जांच की,उसका बीपी नॉर्मल पाया गया  और उसे फिट घोषित कर दिया।

कैदी नंबर '1997'

  • जेल में राम रहीम की पहचान कैदी नंबर 1997
  • राम रहीम को जेल में काम करना होगा
  • राम रहीम को जेल में रोज 20 रुपये मजदूरी मिलेगी
  • कैदियों की वर्दी, एक दरी, एक कंबल मिलेगा
  • राम रहीम को एक थाली और गिलास मिलेगा
  • राम रहीम को सुबह नाश्ते में चना और चाय मिलेगी
  • राम रहीम को जेल में टॉयलेट साफ करना पड़ेगा

उम्मीद है कि राम रहीम के जेल जाने के बाद उसका शिकार बनी और लड़कियां सामने आएंगी। दुनिया के सामने उसके पाप का बयां करेंगी जिससे राम रहीम के वो गुनाह भी बाहर आएं जो अब तक दुनिया को पता नहीं हैं उसे जिनकी सजा मिलना बाकी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement