Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

एक्सिस बैंक में IT का छापा, 44 खातों में 100 करोड़ से ज्यादा जमा

इनकम टैक्स की टीम ने चांदनी चौक स्थित एक्सिस बैंक के ब्रांच पर छापा मारा है। नोटबंदी के बाद यहां 44 खातों 100 करोड़ रुपये जमा कराने की खबर के बाद इनकम टैक्स विभाग ने छापे की यह कार्रवाई की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 09, 2016 17:16 IST
axis bank- India TV Hindi
प्रतिकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: इनकम टैक्स की टीम ने चांदनी चौक स्थित एक्सिस बैंक के ब्रांच पर छापा मारा है। नोटबंदी के बाद यहां 44 खातों 100 करोड़ रुपये जमा कराने की खबर के बाद इनकम टैक्स विभाग ने छापे की यह कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि यहां केवाईसी के नियमों का भी उल्लंघन हुआ है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

फिलहाल इनम टैक्स विभाग की टीम ब्रांच के खातों की जांच कर रही है। इसके साथ ही वहां काम करनेवाले कर्मचारियों से भी पूछताछ चल रही है। गौरतलब है कि नोटबंदी के ऐलान के बाद से कुछ निष्क्रिय पड़े खातों में भी बड़ी राशि जमा होने की खबर आई थी। जिसके बाद से इनकम टैक्स विभाग काफी चौकन्ना है। विभाग की तरफ से देशभर में जगह-जगह छापे की कार्रवाई भी की जा रही है।

इन्हें भी पढ़ें:-

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement