Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में पांच सौ, 1000 रुपये के नोट छोड़ गये चोर, छोटे नोट ले गए

मुंबई: बड़े नोटों का चलन बंद होने से पैदा संकट के असर से चोर और लुटेरे भी अछूते नहीं हैं। इसका सबूत देखने को मिला महाराष्ट्र के विभिन्न भागों में सामने आई घटनाओं में। उत्तरी

Bhasha Bhasha
Updated on: November 17, 2016 19:48 IST
money- India TV Hindi
money

मुंबई: बड़े नोटों का चलन बंद होने से पैदा संकट के असर से चोर और लुटेरे भी अछूते नहीं हैं। इसका सबूत देखने को मिला महाराष्ट्र के विभिन्न भागों में सामने आई घटनाओं में। उत्तरी महाराष्ट्र के नासिक और धुले जिलों में दो अलग-अलग घटनाओं में चोर और लुटेरों ने अपराध स्थल पर 500 और एक हजार रूपये के नोटों के बंडल छुए तक नहीं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

नासिक जिले के घोती में चोर राज्य बिजली कंपनी में अनुबंधित कर्मचारी दिलीप रोकडे के घर से छोटे नोट ले गये। रोकडे की पत्नी ने दो दिन पहले हुई घटना के बारे में कहा, चोरों ने बड़े नोट नहीं छुए। वे केवल सौ, बीस और दस के नोट ले गये।

Also read:

पुलिस ने कहा कि हालांकि चोर घर की सारी रेजगारी भी ले गये। उन्होंने दो एलपीजी सिलेंडर भी चुराए। पुलिस ने कहा कि धुले जिले के देवापुर क्षेत्र के शाम पाटिल के घर में लुटेरे घुसे और केवल छोटे नोट लेकर फरार हो गये। उन्होंने बड़े नोट नहीं छुए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement