Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

मेरी तमन्ना है कि आखिरी सांस भी 'आप की अदालत' की सेट पर लूं: रजत शर्मा

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के प्रति अपने लगाव का जिक्र करते हुए कहा कि जब वे अपनी आखिरी सांस भी लें तो वह आप की अदालत की सेट पर लें।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 12, 2017 15:33 IST
Rajat Sharma- India TV Hindi
Rajat Sharma

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के प्रति अपने लगाव का जिक्र करते हुए कहा कि जब वे अपनी आखिरी सांस भी लें तो वह आप की अदालत की सेट पर लें। रजत शर्मा ने गया में सेंकेंडरी दिल्ली पब्लिक स्कूल के वार्षिक समारोह में आयोजित बच्चों की अदालत में यह बात कही। इस समारोह में वे बच्चों की अदालत में पेश हुए।

इस कार्यक्रम में रजत शर्मा चीफ गेस्ट थे, स्कूली बच्चों का ये कार्यक्रम था, यहां बच्चों ने अदालत लगा दी। कठघरे में रजत शर्मा थे और जनता के वकील बने छोटे छोटे बच्चे। इसी हफ्ते अदालत के 24 साल भी पूरे हुए हैं, इसलिए यह एक खास मौका था। बच्चों के सवालों के जबाव में रजत शर्मा ने दिल को छूने वाली बात कही। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,   'जो काम मैं कर रहा हूं वही करता हूं.. मेरी तमन्ना तो ये है कि जब आखिरी सांस लूं तो आप की अदालत की सेट पर लूं।' इसके बाद रजत शर्मा ने बताया कि आपकी अदालत के 24 साल की सफलता का राज क्या हैं? चौबीस साल में तो एक पीढ़ी बदल जाती है फिर भी आपकी अदालत को जनता का इतना प्यार क्यों मिल रहा है? कैसे ये शो 24 साल से देश के लोगों की पहली पसंद बना हुआ है?

इन सब सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'मेरा सौभाग्य है कि देश के बड़े-बड़े लोगों से सवाल पूछने का मिला और हमेशा यह कहता हूं आप की अदालत मेरे सवालों से नहीं बना बल्कि उन लोगों के जवाबों से बना जो कठघरे में बैठकर अपने आपको जवाब देने के लिए तैयार करते हैं।'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement