1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. VIDEO: नोएडा एक्प्रेस वे लगी दो घुड़सावरों में रेस, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

VIDEO: नोएडा एक्प्रेस वे लगी दो घुड़सावरों में रेस, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

दिल्ली के पास नोएडा एक्सप्रेस वे पर हादसे को दावत देने वाली एक तस्वीर सामने आई है। तेज़ रफ्तार गाड़ियों के बीच दो घुड़सवार घोड़ों की रेस लगाते दिखे। एक तरफ जहां कुछ बाइक सवार घोड़ों के साथ रेस लगाने लगे।

Edited by: India TV News Desk [Published on:10 Jul 2017, 12:54 PM IST]
VIDEO: नोएडा एक्प्रेस वे लगी दो घुड़सावरों में रेस, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

दिल्ली के पास नोएडा एक्सप्रेस वे पर हादसे को दावत देने वाली एक तस्वीर सामने आई है। तेज़ रफ्तार गाड़ियों के बीच दो घुड़सवार घोड़ों की रेस लगाते दिखे। एक तरफ जहां कुछ बाइक सवार घोड़ों के साथ रेस लगाने लगे वहीं वहीं कुछ लोग इस रेस का वीडियो बनाने में मशगूल दिखे। इस वीडियो के सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने जांच के आदेश दे दिये हैं और पुलिस ये पता लगाने में जुट गई है कि घोड़ों की रेस करने वाले कौन थे और बाइक पर वीडियो बनाने वाले कहां से आए थे।

हाई वे पर जो दृश्य था वो सिर्फ रेस कोर्स में ही देखने को मिलता है। एक्सप्रेस वे पर हादसे को दावत देती ये तस्वीर है नोएडा की जिसमें एक शख़्स घोड़े को दौड़ाए जा रहा है वो भी उस जगह जहां गाड़ियां हवा से बात करती हैं। 

फिरोजी रंग का कुर्ता पहने इस लड़के ने घोड़े की लगाम संभाल रखी थी और वह .बार -बार वो लगाम खींचकर घोड़े को ऐड़ लगा रहा था। एक्सप्रेस वे पर ये अकेला घोड़ा नहीं था, इसके पीछे भी एक और लड़का अपना घोड़ा दौड़ा रहा था। हीं कुछ लोग घोड़े के पीछे पीछे बाइक लेकर घुड़दौड़ का वीडियो बना रहे थे। यहीं नहीं एक बाइक सवार तो हाथ छोड़कर बाइक चलाने लगा। कुछ ने हेलमेट नहीं पहन रखे थे। एक बाइक पर तीन-तीन लड़के सवार थे।  घोड़ों की ये दौड़ उस वक्त हो रही थी जब एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार गाड़ियां, बस और टैम्पो तक चल रहे थे।  घोड़ों की रेस का वीडियो बनाकर कुछ लोगों ने इसे सोशल साइट पर डाल दिया जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इसके जांच के आदेश दे दिये हैं।

जिस तरह से हाइवे पर घोड़ों की रेस हो रही थी उस वक्त कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। सवाल ये है कि जिस वक्त हाइवे पर घोड़े दौड़ रहे थे उस वक्त ट्रैफिक पुलिस कहां थी?