Ford Assembly election results 2017
 
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राम रहीम की लाडली हनीप्रीत की करतूतों से हटा पर्दा, सहेली ने खोल दिए सारे राज़

राम रहीम की लाडली हनीप्रीत की करतूतों से हटा पर्दा, सहेली ने खोल दिए सारे राज़

हवालात में बंद हनीप्रीत की इस सहली का नाम सुखदीप कौर है और ये पंजाब के बठिंडा की रहने वाली है। पुलिस ने इसे बलात्कारी बाबा राम रहीम के मुंहबोली बेटी राम रहीम के साथ गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि ये राम रहीम के चहेते ड्राइवर इकबाल सिंह की पत्नी

Written by: India TV News Desk [Published on:12 Oct 2017, 1:01 PM IST]
Honeypreet- Khabar IndiaTV
HoneypreetPhoto:PTI

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम की लाडली हनीप्रीत को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दावा किया जा रहा है कि हनीप्रीत की एक सहेली ने उसके सारे राज खोल दिए हैं। उसकी हर करतूतों का पर्दाफाश कर दिया है। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि हनीप्रीत की जिस सहेली ने उसके राज खोले हैं वो पिछले 45 दिनों से साये की तरह उसके साथ रही। वो कहां छिपी, किससे मिली, किन लोगो ने हनीप्रीत की मदद की, फोन पर हनीप्रीत से किसने बात की वो सबकुछ जानती है। ये भी पढ़ें: हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ नायजाज रिश्ते को कबूला, उगले सारे राज?

दावा ये है कि हनीप्रीत की इस सहली ने ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं जिससे हनीप्रीत का बचना नामुमकिन हो गया है। उसने हनीप्रीत की एक एक राज डिटेल में पुलिस को बता दिया है और जब पुलिस ने सहेली से मिली जानकारी के साथ हनीप्रीत से पूछताछ की तो उसकी तबीयत खराब हो गई।

हवालात में बंद हनीप्रीत की इस सहली का नाम सुखदीप कौर है और ये पंजाब के बठिंडा की रहने वाली है। पुलिस ने इसे बलात्कारी बाबा राम रहीम के मुंहबोली बेटी राम रहीम के साथ गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि ये राम रहीम के चहेते ड्राइवर इकबाल सिंह की पत्नी है। इसका पूरा परिवार डेरा का अनुयायी हैं। जब हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया तब सुखदीप कौर ही उसकी गाड़ी चला रही थी इसलिए हनीप्रीत के साथ इसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। सोशल मीडिया पर अब दावा किया जा रहा है कि जब हनीप्रीत ने पूछताछ में सहयोग करना बंद कर दिया तब पुलिस का डंडा सुखदीप कौर पर बरसा। वो इतना डर गई कि सबकुछ सच सच बताने लग गई।

वायरल खबर के मुताबिक सुखदीप ने पुलिस को बताया कि हनीप्रीत फोन के जरिए लगातार डेरे के लोगों के संपर्क में थी जिसके लिए उसने करीब 17 सिम कार्ड का इस्तेमाल किया। सिम कार्ड्स को वो इस्तेमाल करने के बाद नष्ट कर दिया करती थी। उसने ये भी बाताया कि व्हाट्सऐप और फेसबुक के जरिए भी वो समर्थकों से बात करती थी। फरारी के दौरान डेरे के लोग उससे मिलने आते थे और पैसे दे जाते थे। इसके अलावा सुखदीप ने ये भी बताया है कि हनीप्रीत को पंचकुला के सारे आरोपी के ठिकाने के बारे में पता है।

सोशल मीडिया के दावे के मुताबिक हनीप्रीत की सहेली ने वो सारे राज बता दिए जिसे अबतक हनीप्रीत पुलिस से छिपा रही थी। अगर वायरल खबर के दावे में सच्चाई है तो यकीन मानिए हनीप्रीत का बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है क्योंकि पुलिस को अब बस सुखदीप से मिले सुरागों पर तफ्तीश करनी है और हनीप्रीत लंबे समय के लिए सलाखों के पीछे चली जाएगी।

You May Like