Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, 38 दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़ी

बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने मोहाली से गिरफ्तार कर लिया है। पटियाला-जिकरपुर रोड पर पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनोवा गाड़ी के अंदर ट्रैवल कर रही थी। हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 03, 2017 16:10 IST
Honeypreet- India TV Hindi
Honeypreet

नई दिल्ली: बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने मोहाली से गिरफ्तार कर लिया है। पटियाला-जिकरपुर रोड पर पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनोवा गाड़ी के अंदर ट्रैवल कर रही थी।  हरियाणा पुलिस की एसआईटी के एसीपी मुकेश मल्होत्रा ने खुफिया जानकारी के आधार पर हनीप्रीत को गिरफ्तार किया। हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके हनीप्रीत की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस के एसीपी ने हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत की एक महिला सहयोगी भी उसके साथ थी। ये भी पढ़ें: हनीप्रीत के जाल में फंस गया बाबा, राम रहीम के कुकर्म की शर्मनाक दास्तां

गिरफ्तारी से पहले आज हनीप्रीत ने कुछ न्यूज चैनल्स पर अपने खिलाफ खिलाफ चल रही खबरों को गलत बताया है। उसने कहा है कि जैसा टीवी चैनलों पर उसे दिखाया जा रहा है वैसी वो हरगिज नहीं हैं। उसका कहना है कि वो इसलिए गायब चल रही थी क्योंकि उसे देशद्रोही बताए जाने से वो डर गई थी। हनीप्रीत ने कहा कि बाप-बेटी का रिश्ता पाक होता है लेकिन लोगों ने उसे भी नहीं बख्शा। ये भी पढ़े: आखिर हनीप्रीत की तलाश हुई ख़त्म, राम रहीम और अपने रिश्तों पर खोले कई राज़

कहां से हुई गिरफ्तारी: कुछ न्यूज चैनल्स पर इंटरव्यू प्रसारित होने के बाद से पुलिस काफी सक्रिय हो गई थी। पिछले 38 दिनों से हनीप्रीत की पुलिस तलाश कर रही थी लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली थी। इसी बीच मोहाली में पटियाला-जिकरपुर रोड पर  हरियाणा पुलिस की एसआईटी के एसीपी मुकेश मल्होत्रा ने हनीप्रीत को गिरफ्तार लिया।

इनोवा कार में थी हनीप्रीत: ​पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत काले रंग की इनोवा गाड़ी से जा रही थी। उसके साथ एक महिला सहयोगी भी गाड़ी में सवार थी। पुलिस ने गाड़ी को तलाशी के लिए रोका और हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया गया।

दोपहर तीन बजे हुई गिरफ्तारी: पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत को दोपहर तीन बजे गिरफ्तार किया गया। हालांकि सुबह कुछ चैनल्स पर इंटरव्यू आने के बाद पुलिस पर काफी दबाव था कि वह जल्द से जल्द उस गिरफ्तार करे। 

अब आगे क्या होगा: पुलिस को गिरफ्तारी के 24 घंटे के अंदर कोर्ट में पेश करना होता है। हरियाणा पुलिस अब कल हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में पेश करेगी। फिलहाल पुलिस हनीप्रीत से पूछताछ कर रही है।

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement