1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मुस्लिम महिला की मदद के लिए आगे आयी हिन्दू महासभा

मुस्लिम महिला की मदद के लिए आगे आयी हिन्दू महासभा

पति के परिवार से न्याय की गुहार कर रही विवाहित मुस्लिम महिला की मदद के लिए एक हिन्दू संगठन आगे आया है। हिन्दू महासभा के कुछ स्थानीय नेता मुस्लिम बहुल क्षेत्र जमालपुर पहुंचे और पीडिता को आश्वासन दिया कि अगर उसे न्याय नहीं...

Bhasha [Updated:12 Apr 2017, 6:51 PM IST]
मुस्लिम महिला की मदद के लिए आगे आयी हिन्दू महासभा

अलीगढ (उप्र): पति के परिवार से न्याय की गुहार कर रही विवाहित मुस्लिम महिला की मदद के लिए एक हिन्दू संगठन आगे आया है। हिन्दू महासभा के कुछ स्थानीय नेता मुस्लिम बहुल क्षेत्र जमालपुर पहुंचे और पीडिता को आश्वासन दिया कि अगर उसे न्याय नहीं मिलता तो वे उसके लिए लडाई लडेंगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

मौके पर पुलिस पहुंची और तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने बताया कि बुलंदशहर जिले की रिहाना (30) का निकाह 2012 में मोहम्मद शरीफ से हुआ था और कुछ महीने पहले उसके पति से रिश्ते इतने तनावपूर्ण हो गये कि वह अपनी चार साल की बच्ची को लेकर माता पिता के घर आ गयी।

ये भी पढ़ें

जब कोई सौहार्द्रपूर्ण रास्ता नहीं निकला तो रिहाना कल अपनी बच्ची और माता-पिता के साथ पति के घर आयी लेकिन उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया गया। रिहाना माता पिता के साथ पति के घर के सामने ही बैठ गयी और इस बीच भीड़ जमा हो गयी। हिन्दू महासभा के कुछ स्थानीय नेता भी आये। इससे पहले कि स्थिति तनावपूर्ण होती, पुलिस ने उसे नियंत्रित कर लिया।

महासभा के स्थानीय नेता रिहाना को संगठन की राष्ट्रीय महामंत्री पूजा शकुन से मिलाने ले गये। पूजा को लगा कि मामला तीन तलाक का है लेकिन रिहाना ने बाद में स्पष्ट किया कि यह तीन तलाक का मामला नहीं है बल्कि वह अपनी बच्ची के लिए न्याय चाहती है।

You May Like