1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कोलकाता में भारी बारिश, तेज हवा के कारण हवाई यातायात बाधित

कोलकाता में भारी बारिश, तेज हवा के कारण हवाई यातायात बाधित

रात भर हुई बारिश और तेज हवाओं के कारण आज एनएससी बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा एनएससीबीआईए से कम से कम 95 उड़ानों को रद्द कर दिया गया

Reported by: Bhasha [Updated:09 Oct 2017, 10:21 PM IST]
कोलकाता में भारी बारिश, तेज हवा के कारण हवाई यातायात बाधित

कोलकाता: रात भर हुई बारिश और तेज हवाओं के कारण आज एनएससी बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा एनएससीबीआईए से कम से कम 95 उड़ानों को रद्द कर दिया गया और कई उड़ानों के समय में फेरबदल किया गया।

भारतीय विमानपान प्राधिकरण एएआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 13 विमानों को रद्द कर दिया गया और 82 के समय में फेरबदल किया गया।

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कम से कम 47 आने वाले विमान और 35 जाने वाले विमानों के समय में फेरबदल किया गया। उन्होंने बताया कि मौसम की स्थिति में सुधार के बाद ही स्थिति बदल सकती है।

कल देर रात में शुरू हुई मूसलाधार बारिश के कारण ना केवल विमानों का परिचालन प्रभावित हुआ बल्कि हवाई अड्डे के आसपास के जगहों में भी पानी जमा हो गया।

एनएससीबीआईए के निदेशक अतुल दीक्षित ने बताया कि शहर से अन्य गंतव्यों तक रवाना होने वाला कुछ घरेलू विमानों को मौसम के कारण रद्द कर दिया गया जबकि यहां तेज हवाओं के कारण विमानों के उतरने में असफल रहने के चलते आने वाले कुछ विमानों को अन्य हवाई अड्डों की ओर मोड़ दिया गया।

You May Like