1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मेहनती और सपने देखने वाले लोगों का है 'न्यू इंडिया' : स्मृति ईरानी

मेहनती और सपने देखने वाले लोगों का है 'न्यू इंडिया' : स्मृति ईरानी

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि 'न्यू इंडिया' सपना देखने की हिम्मत करने वालों और मेहनत के दम पर सफलता हासिल करने वालों का होगा।

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:16 Sep 2017, 5:08 PM IST]
मेहनती और सपने देखने वाले लोगों का है 'न्यू इंडिया' : स्मृति ईरानी

नई दिल्ली: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि 'न्यू इंडिया' सपना देखने की हिम्मत करने वालों और मेहनत के दम पर सफलता हासिल करने वालों का होगा। स्मृति ने कहा कि 'न्यू इंडिया' में उन लोगों का अधिक सम्मान होगा, जो अपनी मेहनत के जरिए शीर्ष तक पहुंचे हैं।

स्मृति ने एक चैनल के कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान छेड़खानी से निपटने के लिए लड़कियों एवं महिलाओं को टिप्स भी दिए। स्मृति ने कहा, "अगर आप यहां बैठी हर लड़की से पूछेंगे तो वे हर कोई सहमत होगा कि इसे रोका जाना चाहिए।" उन्होंने कहा कि नई दिल्ली समान अवसरों का स्थान है, जहां सभी महिलाओं का सम्मान होता है।

स्मृति ने ब्लू व्हेल चैलेंज के बारे में कहा कि लोग जानते और समझते हैं कि ब्लू व्हेल चैलेंज से बचना चाहिए। उन्होंने कहा, "अपने बच्चों के साथ चर्चा करें। इसे अन्य संस्थानों और तीसरे पक्ष पर नहीं छोड़ें। मैंने परिजनों से बात की है और उनसे कहा कि अपने बच्चों को 'गुड टच और बैड टच' के बीच के अतंर के बारे में बताएं।"