1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. गुरुग्राम: प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा, कातिल ने गर्दन पर किए दो वार

गुरुग्राम: प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा, कातिल ने गर्दन पर किए दो वार

प्रद्युम्न के शव का पोस्टमार्टम करनेवाले डॉक्टर दीपक माथुर ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया कि प्रद्युम्न के गले पर दो बार चाकू से हमला किया गया।

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:12 Sep 2017, 5:14 PM IST]
गुरुग्राम: प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा, कातिल ने गर्दन पर किए दो वार

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रायन स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। प्रद्युम्न के शव का पोस्टमार्टम करनेवाले डॉक्टर दीपक माथुर ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया कि प्रद्युम्न के गले पर दो बार चाकू से हमला किया गया। पोस्टमार्टम में प्रद्युम्न के गले पर दो घाव पाए गए। चाकू का दूसरा वार काफी गहर था। डॉ. दीपक माथुर ने बताया कि दूसरा वार काफी गहरा था और ज्यादा से ज्यादा एक मिनट के अंदर उसने दम तोड़ दिया। इंडिया टीवी संवाददाता से बातचीत में उन्होंने बताया कि गले के अलावा प्रद्मुम्न के शरीर पर चोट का कोई और निशान नहीं पाया गया। उन्होंने बताया कि चाकू के दूसरे वार सांस की नली कट जाने से प्रद्युम्न की मौत हो गई।

वीडियो देखें

आपको बता दें कि 8 सितंबर को सुबह ही यह खबर आई थी कि प्रद्युम्न की हत्या कर दी गई है। इसके बाद जब बवाल मचा तो स्थानीय प्रशासन और मुख्यमंत्री दफ्तर तक सक्रिय हो गए। पुलिस ने सोमवार (11 सितंबर) को रायन ग्रुप के नॉर्दन जोन के प्रमुख फ्रांसिस थॉमस और भोंडसी की शाखा को-ऑर्डिनेटर जे ईथ को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने यह गिरफ्तारियां जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत की है। इसके साथ ही गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सोहना रोड के सर्किल हेड ऑफिसर (एसएचओ) अरुण को सस्पेंड कर दिया था।

Related Tags: