ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मोबाइल देने से पिता ने किया इनकार, लड़की ने खुद को आग लगाकर जान दी

मोबाइल देने से पिता ने किया इनकार, लड़की ने खुद को आग लगाकर जान दी

उत्तरी गोवा में एक किशोरी को खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किशोरी ने अपने पिता से मोबाइल फोन के लिए जिद की थी...

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:13 Oct 2017, 4:50 PM IST]
Representational Image | PTI- Khabar IndiaTV
Representational Image | PTI

पणजी: उत्तरी गोवा में एक किशोरी को खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किशोरी ने अपने पिता से मोबाइल फोन के लिए जिद की थी, और इनकार किए जाने पर उसने खुद को आग लगा लिया। घटना उत्तरी गोवा के बिचोलिम शहर से 45 किलोमीटर दूर स्थित सनखालिम गांव की है। पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने अपने पिता एक मोबाइल फोन की मांग की, जिससे पिता ने इनकार कर दिया था। लड़की इस बात सें बेहद नराज हुई और रोते हुए अपने कमरे में चली गई। युवती के मां-बाप को लगा कि थोड़ी देर में वह ठीक हो जाएगी और अपने कमरे से बाहर आ जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लड़की जब कमरे में थी तब उसकी मां बाथरूम में नहाने के लिए चली गई और पिता उसकी बड़ी बहन को कॉलेज छोड़ने को लिए घर से निकल गए। घर में किसी को ना देख कर लड़की नें खुद को आग के हवाले करके खुदकुशी कर ली।

मौके पर पहुंचे बिचोलिम पूलिस थाने के अधिकारी ने बताया की जब उसकी मां नहाने के बाद बाथरूम से वापस आईं तो उन्होनें अपनी बेटी को आग में जलते देखा और उसे बुझाने की कोशिश की। बाद में उसे आनन-फानन में गांव के ही एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, लेकिन तब तक शरीर का काफी हिस्सा जल जाने के कारण लड़की की मौत हो गई। घटना के सिलसिले में पुलिस ने एक मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

You May Like