Friday, April 19, 2024
Advertisement

नोएडा: लिव-इन में रहने वाली युवती ने की आत्महत्या, शादीशुदा प्रेमी हिरासत में

नोएडा थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली युवती ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार वह एक स्पा में काम करती थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: September 12, 2017 15:52 IST
suicide- India TV Hindi
suicide

नोएडा: नोएडा थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली युवती ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार वह एक स्पा में काम करती थी।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि सेक्टर-27 में अनीता राय नामक युवती अपने प्रेमी विकास सुनार के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। अनीता व विकास में कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

उन्होंने बताया कि विकास शादीशुदा है और वह अपनी पत्नी के पास अपने पैतृक गांव दार्जीलिंग चला गया था। अनीता ने उसे मोबाइल पर मैसेज देकर बुलाया। कल शाम को विकास दार्जीलिंग से नोएडा आ गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात अनीता ने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement