1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. 'पापा मैं मर रही हूं, मुझे बचा लो', मौत के बाद बच्ची का Video वायरल

'पापा मैं मर रही हूं, मुझे बचा लो', मौत के बाद बच्ची का Video वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस दर्दनाक वीडियो में 13 साल की लड़की कैंसर का दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाई तो अपने पापा को बता रही है कि उसे कैंसर है। वो एक महीने से स्कूल नहीं गई है, उसके पैरों में...

India TV News Desk [Published on:17 May 2017, 2:46 PM]
'पापा मैं मर रही हूं, मुझे बचा लो', मौत के बाद बच्ची का Video वायरल - India TV

नई दिल्ली: कहा जाता है कि माता-पिता अपने बच्चे की जिंदगी बचाने के लिये किसी भी हद को पार कर जाते है, लेकिन अगर वे ही उनकी जान के दुश्मन बन जाए तो उसे आप क्या कहेंगे। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से सामने आया है। यहां एक 13 साल की लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पिता से अपने इलाज की गुहार लगा रही है। (ये भी पढ़ें: भारत बना विश्व का चौथा शक्तिशाली देश, ये है इसकी सबसे बड़ी ताकत....)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस दर्दनाक वीडियो में 13 साल की लड़की कैंसर का दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाई तो अपने पापा को बता रही है कि उसे कैंसर है। वो एक महीने से स्कूल नहीं गई है, उसके पैरों में जख्म है और उसे इलाज की सख्त जरुरत है लेकिन उसके पिता ने उसका इलाज नहीं कराया। वीडियो कई दिनों तक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा और आखिरकार बच्ची ने दम तोड़ दिया।

मानवीय भावनाओं को झकझोर देने वाले इस विडियो में दिख रही कैंसर पीड़ित लड़की का नाम साई श्री बताया जा रहा है। साई बोन मैरो कैंसर (हड्डी से संबंधित कर्क रोग) से पीड़ित थी। दुर्भाग्यवश अब वह जीवित नहीं है। उसकी मौत हो चुकी है।

हैरान करने वाली एक और बात यह है कि बच्ची के इलाज का खर्च उठाने में सक्षम होने के बावजूद पिता ने उसका इलाज नहीं कराया। नतीजा यह है कि साई अब जीवित नहीं है। विडियो के वायरल होने के बाद पीड़िता के पिता के असंवेदनशील रवैये को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। राज्य के मानवाधिकार आयोग (SHRC) ने शहर के पुलिस आयुक्त को एक विस्तृत रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें: जब दिल्ली के थाने में हुआ निर्वस्‍त्र प्रदर्शन, शर्म से भागे पुलिसवाले
यूपी में ऐसी महिला से शादी करने पर योगी सरकार देगी 51 हजार रुपए

Write a comment