Friday, March 29, 2024
Advertisement

"हिंदू हनुमान जयंती भारत में नहीं तो क्या पाकिस्तान और बांग्लादेश में मनाएंगे"

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 12, 2017 17:07 IST
Giriraj Singh- India TV Hindi
Giriraj Singh

पटना: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।  उन्होंने कहा कि बिहार में चाहे लालू प्रसाद और नीतीश कुमार की सरकार हो, या पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार, सभी का डीएनए एक ही है। उन्होंने कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है कि इन नेताओं की पूरी राजनीति ही तुष्टिकरण की है।

देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले में हनुमान जयंती पर निकाले गए जुलूस पर किए गए लाठीचार्ज की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, "हिंदू हनुमान जयंती भारत में नहीं तो क्या पाकिस्तान और बांग्लादेश में मनाएंगे।"

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले सिंह ने पटना में संवाददाताओं से कहा कि अगर हिम्मत है तो हिंदुओं के जुलूस को रोकने वाली ममता बनर्जी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुसलमानों के तजिये को रोक कर दिखाएं।

पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाए जाने पर गिरिराज ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि भारत को यह मंजूर नहीं। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान ऐसा करता है तो भारत ईंट का जवाब पत्थर से देगा। 

ये भी पढ़ें

एक भारतीय जासूस जो बन गया था पाकिस्तानी सेना में मेजर

मुसलमान वहां मस्जिद बनाने की जिद न करें जहां राम मंदिर बनना है: कल्बे सादिक
सूरत का दिल 87 मिनट में पहुंचा मुम्बई, अब यूक्रेन में धड़केगा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement