Friday, March 29, 2024
Advertisement

चेन्नई: अपार्टमेंट में लगी आग, 2 बच्चों सहित 4 की मौत

चेन्नई के एक अपार्टमेंट में सोमवार को आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई जिसमें दो बच्चे भी हैं। इन सभी की दम घुटने से मौत हुई है। इसके अलावा पांच अन्य को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि, इनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

IANS IANS
Published on: May 08, 2017 10:27 IST
chennai- India TV Hindi
chennai

चेन्नई: चेन्नई के एक अपार्टमेंट में सोमवार को आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई जिसमें दो बच्चे भी हैं। इन सभी की दम घुटने से मौत हुई है। इसके अलावा पांच अन्य को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि, इनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।(केजरीवाल के खिलाफ ACB के साथ सभी सबूतों को साझा करेंगे मिश्रा )

पुलिस के मुताबिक, वाडापलानी में एक अपार्टमेंट में सोमवार तड़के लगभग 4.45 बजे आग लगी, जिससे ग्राउंड फ्लोर पर पार्किं ग में खड़े कई दोपहिया वाहनों ने आग पकड़ ली।

अगा लगने से दम घुटने से चार लोगों सेल्वी (30), मीनाक्षी (60), शालिनी (10) और संजय (4) की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement