Friday, April 19, 2024
Advertisement

शादी के रिसेप्शन के दौरान चली गोलियां, एक की मौत, दो घायल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में स्थित राजपुर गांव में शादी के रिसेप्शन के दौरान कुछ युवकों ने गोलीबारी कर दी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए।

Bhasha Bhasha
Published on: November 30, 2016 13:15 IST
Representative Photo | Credit: pixabay.com- India TV Hindi
Representative Photo | Credit: pixabay.com

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में स्थित राजपुर गांव में शादी के रिसेप्शन के दौरान कुछ युवकों ने गोलीबारी कर दी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ओमप्रकाश यादव ने बताया कि लोगों के एक समूह ने सोमवार की रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर सोनू की शादी के रिसेप्शन में दूसरे समूह के साथ तीखी बहस के बाद कथित तौर पर अंधाधुंध गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि घटना पुरानी रंजिश का परिणाम प्रतीत होती है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक अस्पताल में डॉक्टरों ने भूपेंद्र (30) को मृत घोषित कर दिया। घायल ज्ञानेंद्र और कुलदीप का उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इनमें से कुछ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement