Friday, April 19, 2024
Advertisement

राजौरी: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, सेना का जवान शहीद

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को एक बार फिर नियंत्रण रेखा (LoC) से सटे भारतीय ठिकानों पर गोलीबारी की जिससे एक सैनिक शहीद हो गया। (देश-विदेश की बड़ी

IANS IANS
Updated on: October 16, 2016 22:22 IST
firing at loc- India TV Hindi
firing at loc

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को एक बार फिर नियंत्रण रेखा (LoC) से सटे भारतीय ठिकानों पर गोलीबारी की जिससे एक सैनिक शहीद हो गया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पुलिस ने यहां बताया कि शहीद सैनिक की पहचान 6 राजपूत रेजिमेंट के सुदेश कुमार के रूप में की गई है। राजौरी से लगी नियंत्रण रेखा के तारकुंडी इलाके में पाकिस्तानी फायरिंग में वह शहीद हुए। इससे पहले पाकिस्तान ने रविवार सुबह राजौरी से लगी नियंत्रण रेखा पर भारतीय ठिकानों पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की।

रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने बताया, "पाकिस्तानी सेना ने छोटे हथियारों का इस्तेमाल करते हुए नियंत्रण रेखा के नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।"

उन्होंने कहा, "हमारे सैनिकों ने समान क्षमता के हथियारों से प्रतिक्रिया दी। यह गोलीबारी सुबह 8 बजे रुक गई थी।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement