Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिल्ली के पटेल नगर स्टेशन पर मेट्रो कोच के एसी पैनल में लगी आग

दिल्ली के पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के कोच में गुरुवार शाम आग लग गई। बताया जा रहा है की कोच के एसी पैनल में आग की शुरूआत हुई। चलती ट्रेन में धुआं निकलता देख अफरा-तफरी मच गई, इसे अगले स्टेशन पर रोककर पैसेंजर्स को सेफ निकाला गया।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: December 08, 2016 21:31 IST
fire delhi metro- India TV Hindi
fire delhi metro

नई दिल्ली: दिल्ली के पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के कोच में गुरुवार शाम आग लग गई। बताया जा रहा है की कोच के एसी पैनल में आग की शुरूआत हुई। चलती ट्रेन में धुआं निकलता देख अफरा-तफरी मच गई, इसे अगले स्टेशन पर रोककर पैसेंजर्स को सेफ निकाला गया। इस कोच को वहा से हटा दिया गया है। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

यह घटना शाम करीब 4 बजे की है। जब ट्रेन ब्लू लाइन पर द्वारका से वैशाली की तरफ जा रही थी। आग के बाद वैशाली और नोएडा रूट पर मेट्रो ट्रैफिक पर असर पड़ा है। हालांकि मेट्रो का दावा है कि सिर्फ 5 मिनट के लिए ही सर्विस प्रभावित रही।

एक पैसेंजर के मुताबिक अचानक मेट्रो के ऊपर शॉर्ट सर्किट हुआ और धुआं ट्रेन के अंदर घुस गया। इसके बाद तुरंत मेट्रो को खाली करवा दिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement