Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

भुवनेश्वर: सम अस्पताल के ICU वार्ड में लगी आग, 24 लोगों की मौत

भुवनेश्वर के बड़े अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भीषण आग लगने से 24 लोगों की मौत हो गई है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 17, 2016 23:16 IST
bhubneshwar- India TV Hindi
bhubneshwar

भुवनेश्वर (ओडिशा): भुवनेश्वर के बड़े अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भीषण आग लगने से 24 लोगों की मौत हो गई है। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। बता दें कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

भुवनेश्वर के इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एंड सम हॉस्पीटल के आईसीयू वार्ड में आग लगी है। फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां और ब्रोंटो स्काईलिफ्ट की मदद से आग बुझाने की कोशिशे की जा रही हैं। शुरुआती जांच में कहा जा रहा है की आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। मौके पर राहत और बचाव का कार्य जारी है।

अस्पताल के बाहर मची चीख पुकार

आग लगने से मरीजों के परिजन बेहाल हो गए है और अस्पताल के बाहर चीख पुकार मची है। अस्पताल में करीब 500 मरीज भर्ती हैं। गंभीर रूप से बीमार मरीजों को दूसरे अस्पताल में  भेजा जा रहा है। अस्पताल के बाहर करीब एक दर्ज एंबुलेंस तैनात है।

PM मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इस हादसे पर दुख जताया। साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से फोन पर बात की।

देखिए वीडियो-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement