Friday, April 26, 2024
Advertisement

भोपाल: प्लास्टिक कारखाने में लगी भीषण आग, 15 दमकल की गाड़ियां मौके पर

भोपाल के हनुमानगंज इलाके में स्थित प्लास्टिक कारखाने में सोमवार सुबह लगी आग ने विकराल रूप ले लिया है। दमकल की 15 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं।

IANS IANS
Published on: October 24, 2016 11:19 IST
fire breaks at plastic factory in bhopal 15 fire brigade...- India TV Hindi
fire breaks at plastic factory in bhopal 15 fire brigade rushed

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हनुमानगंज इलाके में स्थित प्लास्टिक कारखाने में सोमवार सुबह लगी आग ने विकराल रूप ले लिया है। दमकल की 15 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं। अग्निशमन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, हनुमानगंज के कबाड़खाना क्षेत्र के प्लास्टिक कारखाने में सुबह लगभग 4 बजे आग लग गई। इस आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग बुझाने में 15 गाड़ियां लगी हुई हैं, मगर आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक और दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार, आग पहले एक कारखाने में लगी थी फिर वह प्लास्टिक गोदाम की ओर भी बढ़ गई।

वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि आग आज सुबह दो से तीन बजे के बीच लगी। पहले आग को आसानी से बुझाया जा सकता था, मगर उनके घरों में पानी ही नहीं था। दमकल विभाग को सूचना दी गई लेकिन गाड़ियां दो घंटे देरी से घटनास्थल पर पहुंची।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement