1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. केरल में NEET की परीक्षा के दौरान छात्राओं के उतरवाए गए अंडरगारमेंट

केरल में NEET की परीक्षा के दौरान छात्राओं के उतरवाए गए अंडरगारमेंट

केरल के कन्नुर ज़िले में राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (NEET) की परीक्षा के दौरान एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां परीक्षा केंद्र में प्रवेश के दौरान कई छात्राओं के अंडरगारमेंट्स उतरवाए गये

India TV News Desk [Published on:08 May 2017, 11:53 AM IST]
केरल में NEET की परीक्षा के दौरान छात्राओं के उतरवाए गए अंडरगारमेंट

केरल के कन्नुर ज़िले में राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (NEET) की परीक्षा के दौरान एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां परीक्षा केंद्र में प्रवेश के दौरान कई छात्राओं के अंडरगारमेंट्स उतरवाए गये और यही नहीं सख़्त ड्रेस कोड के नाम पर कई छात्राओं के साथ भी ऐसा किया गया।

एक छात्रा की मां के अनुसार बेटी जब परीक्षा केंद्र से वापिस आई, तो उसने उन्हें उसके अंडरगारमेंट थमा दिये। शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद से परिजन और छात्र-छात्राएं ग़ुस्से में हैं।

ग़ौरतलब है कि सरकारी और निजी मेडिकल कॉलेजों में अंडरग्रेजुएट मेडिकल में दाख़िले के लिए प्रवेश परीक्षा चल रही थी।

घटना का ख़ुलासा होते ही राजनीतिक माहौल भी गरमा गया है। कांग्रेस पार्टी की महिला इकाई की अध्यक्ष बिंदु कृष्णा ने इस घटना की निंदा की और कहा कि परीक्षा केंद्र में अगर इस तरह का बर्ताव होगा, तो कितनी ही छात्राएं मन लगाकर परीक्षा दे पाई होंगी।

आपको बता दें कि रविवार को लगभग 104 शहरों में सीबीएसई ने नीट की परीक्षा आयोजित की थी, इस दौरान कुल 11 लाख छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दी थी।

Related Tags:

You May Like