Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जम्मू में बीएसएफ ने महिला घुसपैठिए को मार गिराया

जम्मू: सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) ने अखनूर सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर एक महिला घुसपैठिए को मार गिराया। पुलिस के मुताबिक, बीएसएफ की 33 बटालियन ने गुरुवार रात को चाक फगवारी सीमा चौकी के पास महिला

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 24, 2017 10:52 IST
BSF- India TV Hindi
BSF

जम्मू: सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) ने अखनूर सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर एक महिला घुसपैठिए को मार गिराया। पुलिस के मुताबिक, बीएसएफ की 33 बटालियन ने गुरुवार रात को चाक फगवारी सीमा चौकी के पास महिला घुसपैठिए को ढेर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, "बीएसएफ ने घुसपैठिए को लगातार चेतावनी दी लेकिन वह सभी चेतावनियों को दरकिनार करते हुए सीमा में दाखिल हो गई। इसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई की।"

बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक, जवान अंधेरे की वजह से यह पता नहीं लगा सके थे कि घुसपैठिया महिला है या पुरूष।

शोपियां में आतंकी हमला, तीन जवान शहीद

इससे पहले कल शोपियां जिले में आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हो गये जबकि एक महिला की मौत हो गई। घटना उस समय घटी जब बुधवार रात पहले से घात लगाए बैठे आतंकियों ने सेना के पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया। हमले के बाद सेना के जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक स्थानीय बुजुर्ग महिला जाना बगान की घर के अंदर ही गोली लगने से मौत हो गई। हमले में एक जवान घटनास्थल पर ही शहीद हो गया और घायल जवानों में से कुछ की हालत गंभीर है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement