Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फारूक अब्दुल्ला पत्थरबाजों को लेकर भ्रमित : महबूबा

जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला पत्थरबाजों को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी का एजेंट कह कर अपना भ्रम उजागर कर रहे हैं।

IANS IANS
Published on: April 14, 2017 23:42 IST
Mehbooba mufti- India TV Hindi
Image Source : PTI Mehbooba mufti

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला पत्थरबाजों को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी का एजेंट कह कर अपना भ्रम उजागर कर रहे हैं। महबूबा मुफ्ती ने यह प्रतिक्रिया हाल में लगाए गए फारूक अब्दुल्ला के आरोप पर दी। अब्दुल्ला ने कहा था कि कुछ पत्थरबाज महबूबा की अगुवाई वाली पार्टी के एजेंट हैं।

महबूबा ने कहा, "एक तरफ अब्दुल्ला पत्थरबाजों को राष्ट्रवादी बुलाते हैं और दूसरी ओर वह उन्हें पीडीपी का एजेंट कह रहे हैं। ऐसा लगता है कि इस मुद्दे पर फारूक अब्दुल्ला भ्रमित हैं। जब पत्थरबाजी 2010 में शुरू हुई तो अब्दुल्ला ने कहा कि यह पीडीपी द्वारा प्रायोजित है और 2017 में वह कहते हैं कि पत्थरबाज राष्ट्रवादी हैं और एक मकसद के लिए लड़ रहे हैं।"

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने बहुत पहले ही निर्वाचन आयोग से कहा था कि राज्य के हालात उपचुनाव कराने लिए सही नहीं हैं। उन्होंने कहा, "अब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं उपचुनाव के दौरान सामने आई हैं। किसी को इसका राजनीतिक फायदा नहीं उठाने की कोशिश करनी चाहिए। हमें संयुक्त रूप से शांति और बेहतर वातावरण बनाने की कोशिश करनी चाहिए जिससे राज्य में विकास और प्रगति हो।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement