Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कश्मीर में सुरक्षाबलों, आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर: कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ जारी है। बडगाम जिले के दरबग गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर के बाद जैसे ही सुरक्षाबलों ने गावं

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 28, 2017 12:39 IST
JK Encounter- India TV Hindi
JK Encounter

श्रीनगर: कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ जारी है। बडगाम जिले के दरबग गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर के बाद जैसे ही सुरक्षाबलों ने गावं को चारों ओर से घेर लिया, गोलीबारी शुरू हो गई। पुलिस के मुताबिक, "शुरुआती रिपोर्टों में एक या दो आतंकवादियों के छिपे होने की खबर है।"

बताया जा रहा है कि दो से तीन आतंकियों को पुलिस ने घेर लिया है। मंगलवार की सुबह बड़गाम जिले के चडूरा इलाके में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

ये भी पढ़ें

40 साल में सचिवालय का दौरा करने वाले पहले CM हैं योगी

'योगी जिंदाबाद' कहने पर सपा नेता ने किशोर को मारी गोली
‘क्या राज्य में 68 फीसदी मुसलमानों को अल्पसंख्यक समझा जा सकता है?’
अखिलेश यादव ने फिर किया शिवपाल और आजम खान को दरकिनार
हिंदू राष्ट्र चाहिए तो RSS प्रमुख मोहन भागवत को बनाओ राष्ट्रपति: शिवसेना
इस साल सामान्य से कम बारिश का अनुमान, 'अल-नीनो' का बढ़ा खतरा

वहीं सोमवार को कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने 2 पुलिसकर्मियों के घर पर हमला कर दिया। सोमवार शाम शोपियां के दियारू गांव में आतंकियों ने एएसआई दिलबार अहमद और रियाज अहमद के घर पर हमला करते हुए वहां तोड़फोड़ की। इसके बाद भागते हुए आतंकियों की ओर से हवाई फायरिंग भी की गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement