Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शादी के दिन ही बीवी से क्यों पिट गए दूल्हे राजा!

शादी के दिन दूल्हे-दुल्हन के घरवालों के झगड़े की खबर आपने कई बार सुनी होगी लेकिन क्या आपने कभी सुना है शादी के दिन दूल्हे की ही पिटाई हो जाए, और वो भी उसकी बीवी के हाथों से।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 05, 2017 8:29 IST
biwi- India TV Hindi
biwi

लुधियाना: शादी के दिन दूल्हे-दुल्हन के घरवालों के झगड़े की खबर आपने कई बार सुनी होगी लेकिन क्या आपने कभी सुना है शादी के दिन दूल्हे की ही पिटाई हो जाए, और वो भी उसकी बीवी के हाथों से। जी हां, पंजाब के लुधियाना से एक ऐसी ही खबर आई हैं जहां बीच सड़क पर दूल्हे की पत्नी ने उसकी पिटाई कर दी।

दरअसल दूल्हे को पीटने वाली उसकी होने वाली पत्नी नहीं उसकी पहली पत्नी थी। बताया जा रहा है कि दूल्हे राजा विशाल अपनी पहली पत्नी राखी को तलाक दिए बगैर दूसरी शादी करने चले थें। जब उसकी पहली बीवी को ये खबर पता चली तो वो पूरे लाव लश्कर के साथ उस रिजॉर्ट पर पहुंच गई जहां उसकी शादी होने वाली थी। गाड़ी से उतरते ही सड़क किनारे दूल्हा नजर आ गया, दूल्हे को देखते ही उसकी पहली पत्नी और घरवाले दूल्हे पर टूट पड़े। जहां फूल बरसने थे वहां लाठियां बरसने लगी। जिस सिर पर सेहरा बंधना था वहां थप्पड़ बरसने लगे। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई लेकिन जब तक पुलिस दूल्हे को बचाती लोगों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी। हंगामा सिर्फ़ रिज़ॉर्ट के बाहर नहीं हुआ, अंदर भी पहली पत्नी और उसके रिश्तेदार नई नवेली दुल्हन के पास पहुंचकर हंगामा करने लगे।

दुल्हन के परिवारवालों के मुताबिक़, उन्हें बताया गया था कि विशाल और राखी का तलाक़ हो चुका है। वहीं पुलिस जांच के बाद ज़रूरी कार्रवाई की बात कर रही है। अब जांच के बाद ही पूरी सच्चाई सामने आएगी। लेकिन मीडिया के कैमरों और लोगों की भीड़ के बीच ये तमाशा घंटों चलता रहा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement