Friday, April 26, 2024
Advertisement

नोटबंदी का असर, छप्पर फाड़कर मिले 99 करोड़ रुपये, उड़ गए होश

नोट किसे प्यारे नहीं लगते और अगर बात करोड़ों की हो तो समझो लाइफ़ बन गई लेकिन नोटबंदी का ऐसा असर हुआ है कि जब एक सज्जन को करोड़ों रुपये अचानक मिले तो बजाय ख़ुशी

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 01, 2016 12:32 IST
Sandeep- India TV Hindi
Sandeep

नोट किसे प्यारे नहीं लगते और अगर बात करोड़ों की हो तो समझो लाइफ़ बन गई लेकिन नोटबंदी का ऐसा असर हुआ है कि जब एक सज्जन को करोड़ों रुपये अचानक मिले तो बजाय ख़ुशी के नाचने के, वो थरथर कांपने लगे।

दरअसल पूरा मामला आगरा के थाना एत्माद्दोला क्षैत्र के सुमित नगर का है। सुमित नगर निवासी संदीप तिवारी रुद्रपुर में एक बिस्किट कंपनी में मामूली सी नोकरी करते हैं और अपने घर आये हुए थे। संदीप को जब पैसे की जरुरत पड़ी तो उन्होंने ट्रांयमुना के sbi के एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की। कैश तो ख़ैर नहीं निकला लेकिन खाते में पैसे चेक करने के लिए जैसे ही मिनी स्टेटमेंट निकाला तो संदीप  के होश उड़ गए। उनके खाते में 99 करोड़ 99 लाख 91 हजार 723 रुपये निकले। 

ATM reciept

ATM reciept

इस घटना से सकते में आए संदीप ने न सिर्फ इसकी जानकारी एटीएम के गार्ड को दी बल्कि अलग अलग एटीएम में बैलेंस चेक किया हर एटीएम की स्लिप में वही रकम  आ रही थी। संदीप ने ये बात अपने घर वालो को दी तो वे भी इतनी बड़ी रकम अचानक खाते में आ जाने से सहम गए। संदीप की माँ की तो पैसो की बात सुनते ही तबियत बिगड़ने लगी। उनका कहना है इतनी बड़ी रकम तो हमने कभी सुनी भी नहीं है। कही मेरे बच्चे किसी परेशानी न पड़ जाएं। 

फ़िलहाल संदीप और संदीप का परिवार बुरी तरह से सहमा हुआ है और चाहता की इस बात की बारीकी से जाँच हो की इतनी बड़ी रकम संदीप के खाते में कैसे और कहा से आयी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement