Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

दिल्ली यूनिवर्सिटी में AISA कार्यकर्ताओं ने लगाए देश-विरोधी नारे

जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाए जाने की घटना के बाद अब दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी देशविरोधी नारे लगे। ऑल इंडिया स्टूडेंट्स यूनियन (AISA) ने रामजस कॉलेज में देश विरोधी नारे लगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 22, 2017 23:38 IST
Anit India slogan- India TV Hindi
Anit India slogan

नई दिल्ली: जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाए जाने की घटना के बाद अब दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी देशविरोधी नारे लगे। ऑल इंडिया स्टूडेंट्स यूनियन (AISA) ने रामजस कॉलेज में देश विरोधी नारे लगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

​जेएनयू में देश विरोधी नारेबाजी में शामिल उमर खालिद को रामजस में आयोजित एक कार्यक्रम में बुलाया गया था। उमर के आमंत्रण का एबीवीपी ने विरोध किया। इसके विरोध में आईसा के कार्यकर्ताओं ने देश-विरोधी नारे लगाए।

देखे वीडियो

यह वीडियो कल का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक रामजस कॉलेज में उमर खालिद और शाहिला राशिद को बुलाया गया था। रामजस कॉलेज के छात्रों ने उमर खालिद के कार्यक्रम का विरोध किया। इसके बाद आईसा के कार्यकर्ता नाराज हो गए और देश-विरोधी नारे लगाने लगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement