1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. नोटबंदी: आनंद विहार से कालेधन के साथ पकड़ा गया एक व्यक्ति

नोटबंदी: आनंद विहार से कालेधन के साथ पकड़ा गया एक व्यक्ति

दिल्ली में आनंद विहार रेलवे स्टेशन के पास 96 लाख रुपये के पुराने नोट के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें आनंद विहार बस टर्मिनल से गोरखपुर ले जाया जा रहा था। इन नोटों के साथ जिस व्यक्ति को...

India TV News Desk [Updated:19 Nov 2016, 3:11 PM]
नोटबंदी: आनंद विहार से कालेधन के साथ पकड़ा गया एक व्यक्ति - India TV

दिल्ली: पीएम मोदी द्वारा 500 और 1000 के पुराने नोट बंद करने के ऐलान से ब्लैक मनी वाले के होश उड़ गए है। उनको समझ नहीं आ रहा है कि ये पैसा कैसे बदलाएं। सभी ब्लैक को व्हाइट कराने की फिराक में लगे है। वही दूसरी ओर आम जनता काफी परेशान है। लंबी-लंबी लाइनों में लगे रहने के बाद भी उनके हाथ निराशा लग रही है।

ये भी पढ़े-  नोटबंदी के चलते एशिया का सबसे बड़े फूलों के बाजार पर जोरदार असर

ब्लैक मनी को व्हाइट न होने के कारण जगह-जगह फटे नोटों के ढेर मिल रहे है। वही दिल्ली में आनंद विहार रेलवे स्टेशन के पास 96 लाख रुपये के पुराने नोट के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें आनंद विहार बस टर्मिनल से गोरखपुर ले जाया जा रहा था। इन नोटों के साथ जिस व्यक्ति को पकड़ा गया है उसका नाम नजरे आलम है।

पुलिस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि ये काला धन है जिसे खपाने के लिए दिल्ली से बाहर ले जाया जा रहा था। हालांकि अभी तक इस व्यक्ति का नाम किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा हुआ है।

Write a comment