Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पटना से अगवा मार्बल कारोबारी के दोनों पुत्र लखीसराय से बरामद

बिहार में पटना हवाई अड्डा से शुक्रवार को अपहृत दिल्ली के मार्बल व्यवसायी के दोनों बेटों को पुलिस ने बुधवार को राज्य के लखीसराय जिले के कजरा क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 26, 2016 10:53 IST
Patna Kidnapping- India TV Hindi
Patna Kidnapping

पटना: बिहार में पटना हवाई अड्डा से शुक्रवार को अपहृत दिल्ली के मार्बल व्यवसायी के दोनों बेटों को पुलिस ने बुधवार को राज्य के लखीसराय जिले के कजरा क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनु महाराज ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दिल्ली के बदरपुर बर्डर के सेक्टर आठ में रहने वाले कारोबारी बाबूलाल शर्मा के अपहृत दोनों बेटे कपिल और सुरेश को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। इन दोनों को अगवा कर कजरा की पहाड़ियों में छिपाकर रखा गया था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कपिल और सुरेश शुक्रवार शाम पटना एयरपोर्ट पर उतरे थे। उसके बाद से ही उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है। किसी परिचित के कहने पर ही दोनों पटना किसी कारोबार के सिलसिले में आए थे। पटना के हवाई अड्डा (एयरपोर्ट) थाना में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पटना एयरपोर्ट से दोनों भाईयों को बीते 20 अक्तूईबर को तब अगवा किया गया था, जब वे दिल्लीथ से पटना पहुंचे थे। एयरपोर्ट इलाके से ही इन दोनों भाइयों का अपहरण कर लिये जाने की बात सामने आयी थी। इसके बाद चार करोड़ की फिरौती के लिए फोन आने को लेकर परेशान पिता पटना पहुंचे और एसएसपी मनु महाराज से मिले। फिर जांच शुरू हुई और स्पे शल टीम का गठन किया गया। एसएसपी खुद मानीटरिंग करते रहे। लोकेशन लखीसराय और मुंगेर का मिलता रहा। फिर आज अहले सुबह छापेमारी में दोनों भाइयों को सकुशल रिहा करा लिया गया। फिलहाल दोनों भाई पटना लाये जा रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement