Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बाल-बाल बची 52 बारातियों की जान, बस में आग लगते ही कूदकर भाग गया ड्राइवर

दिल्ली: बाल-बाल बची 52 बारातियों की जान, बस में आग लगते ही कूदकर भाग गया ड्राइवर

अच्छी बात ये रही कि समय रहते सारे मुसाफिरों को बचा लिया गया। इस बस में बारात जा रही थी जिसमें बीस महिलाएं भी शामिल थी...

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:29 Nov 2017, 9:16 PM IST]
delhi bus- Khabar IndiaTV
delhi bus

नई दिल्ली: दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके से हादसे की एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां सूरजकुंड बॉर्डर पर एक बस में जबरदस्त आग लग गई। बारात लेकर जा रही बस में जिस समय आग लगी उसमें तकरीबन 52 मुसाफिर सवार थे। बस में आग लगते ही उसका ड्राइवर बस से कूदकर मौके से फरार हो गया।

सबसे पहले बस के अगले हिस्से से धुआं उठा जिसके बाद पूरी बस में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस पिकेट पर मौजूद जवान तुरंत बस की तरफ दौड़ पड़े तो वहीं बस में सवार लोग भी जान बचाने के लिए बस की खिड़की से नीचे कूदने लगे।

पुलिस के जवान पानी की बाल्टी लेकर बस की तरफ दौड़कर आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं बस के पिछले हिस्से से मुसाफिरों को भी निकाला जा रहा था। कुछ ही सेकंड में पूरी बस के अंदर धुआं भर गया और इंजन वाले अगले हिस्से से आग की लपटें उठने लगी।

बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। अच्छी बात ये रही कि समय रहते सारे मुसाफिरों को बचा लिया गया। इस बस में बारात जा रही थी जिसमें बीस महिलाएं भी शामिल थी।

You May Like