Friday, April 19, 2024
Advertisement

यमुना नदी में भयानक हादसा, दो बच्चों समेत तीन की मौत

इलाहाबाद में यमुना नदी में आज शाम एक नाव पलटने से दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इस नाव में एक दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे और तूफान के प्रभाव की वजह से यह घटना हुई।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 24, 2017 8:44 IST
allahabad- India TV Hindi
allahabad

इलाहाबाद: इलाहाबाद में यमुना नदी में आज शाम एक नाव पलटने से दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इस नाव में एक दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे और तूफान के प्रभाव की वजह से यह घटना हुई।

कश्मीर में बंद की गई इंटरनेट सेवा, वारदातों में आई कमी

शहर के धूमनगंज क्षेत्र के नदी तट से नाव चली थी और जिले के ट्रांस-यमुना क्षेत्र के घोरपुर पुलिस स्टेशन के अंदर आने वाले क्षेत्र में यह पलट गई। ट्रांस यमुना, इलाहाबाद के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने बताया कि पुलिस ने नाव चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है क्योंकि अतिरिक्त कमाई के चक्कर में वह नाव की क्षमता से ज्यादा भार लेकर जा रहा था।

MCD चुनाव: EXIT पोल में बीजेपी की 'सुनामी', दिल्ली को AAP पर भरोसा नहीं?

एएसपी ने बताया कि नाव में बहुत ज्यादा लोग सवार थे और मोटरसाइकिल जैसे भारी सामान भी नाव में रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि नाव भंवर मैं फंस जाने के कारण पलट गयी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद में घूरपुर इलाके में यमुना नदी में हुई नाव दुर्घटना में कुछ व्यक्तियों की मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। योगी ने इस दुर्घटना में मृत व्यक्तियों की आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए युद्धस्तर पर राहत और बचाव कार्य किए जाने के निर्देश दिए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement